HomeBiharप्रधानमंत्री के रोड शो पर तेजस्वी का तंज, कहा : घबराए हुए...

प्रधानमंत्री के रोड शो पर तेजस्वी का तंज, कहा : घबराए हुए हैं पीएम, हमने किया है जॉब शो

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को पीएम मोदी के होने वाले रोड शो को लेकर सियासी वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री के रोड शो पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि नौकरी के एजेंडे ने उन्हें रोड पर ला खड़ा किया है।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी थोड़ा रूट चेंज कर पटना यूनिवर्सिटी भी चले जाए। पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की मांग बीते 23 सालों से हो रही है। विशेष पैकेज तो दूर की बात है, एक पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा भी नहीं दे पाए तो आप समझ सकते हैं।

इसके साथ ही तेजस्वी ने चुटकी लेते हुए कहा कि सुनने में आ रहा कि प्रधानमंत्री एक दिन में तीन-तीन रैली करने वाले हैं। ये घबराए हुए प्रधानमंत्री हैं। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार में 365 दिन भी रहेंगे तो हमें ही फायदा है क्योंकि बिहार अपना अधिकार मांग रहा है। अपना हकृ मांग रहा है। प्रधानमंत्री से पूछ रहा है कि क्या हुआ विशेष पैकेज का। क्या हुआ विशेष राज्य के दर्जे का। क्या हुआ 15 लाख रुपये का। क्या हुआ 2 करोड़ नौकरी का? क्या हुआ किसानों की आय दोगुना करने का?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments