HomeBiharराबड़ी आवास पर चल रही सीबीआई रेड के बीच ही तेजप्रताप यादव...

राबड़ी आवास पर चल रही सीबीआई रेड के बीच ही तेजप्रताप यादव पहुंच गए साइकिल चलाकर, फिर तो…

लाइव सिटीज, पटना: 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर सोमवार की सुबह सीबीआई की टीम पहुंची. इस दौरान दोपहर को लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव साइकिल चलाकर अपने आवास से राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंचे. तेज प्रताप यादव 3 स्टैंड रोड से खुद साइकिल चलाकर राबड़ी आवास पहुंचे. इस दौरान साइकिल से राबड़ी आवास पहुंचने के दौरान तेज प्रताप यादव ने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

गौरतलब हो कि जमीन के बदले नौकरी देने के मामले को लेकर होलिका दहन की सुबह-सुबह सीबीआई की दो सदस्यीय टीम राबड़ी आवास पहुंची है. इस पूरे मामले को लेकर राबड़ी देवी सहित 10 सर्कुलर आवास पर मौजूद लालू प्रसाद यादव के सभी परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

सीबीआई की टीम के आने से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के राज्यपाल आवास पर थे. जैसे ही तेज प्रताप को इस बात की सूचना मिली वे साइकिल से राबड़ी आवास पहुंचे.

पूरा मामला साल 2004 से 2009 के बीच का है. लालू प्रसाद यादव पर रेल मंत्री रहते जमीन के बदले नौकरी देने का आरोप है. पूरे मामले पर लालू के साथ ही उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी दो बेटियों के साथ ही 12 आरोपी हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments