HomeBiharआरा सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में एक बंदी की संदेहास्पद मौत,...

आरा सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में एक बंदी की संदेहास्पद मौत, शराब मामले में हुई थी गिरफ्तारी

लाइव सिटीज, आरा: जिला सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रविवार की दोहपर संदेहास्पद स्थिति में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई. शराब मामले में गिरफ्तारी हुई थी. इलाज के दौरान सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं, मृतक तुलु बिंद शाहपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव का रहने वाला था.

मृतक के परिजनों ने बताया कि तुलु बिंद गुरुवार की शाम शराब पिये हुए था. इस दौरान उत्पाद विभाग ने तुलु बिंद और पूचन बिंद को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी की सूचना के बाद विभाग में परिजन पहुंचे तो उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि एक लीटर देसी शराब भी बरामद हुई है. इस मामले में जेल भेज दिया गया है.

इस दौरान शुक्रवार को उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद जेल प्रशासन ने इलाज के लिए उसे आरा सदर अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने कैदी वार्ड में भर्ती कर इलाज किया. इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई. इसके बाद जेल पुलिस ने परिजनों को  सूचना दी

सूचना मिलते ही परिजन आरा सदर अस्पताल स्थित कैदी वार्ड में पहुंचे. इसके बाद जेल प्रशासन द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया. भोजपुर सिविल सर्जन के निर्देश पर तीन सदस्य डॉक्टर की टीम का गठन कर शव का पोस्टमार्टम किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments