HomeBiharसुशील मोदी ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार को खूब सुनाया,...

सुशील मोदी ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार को खूब सुनाया, कहने लगे- बिहार में ही डर गए, इसलिए UP जा रहे हैं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बदले सियासी समीकरण के बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं. जिसमें यह बात भी सामने आई कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार यूपी के फूलपुर से 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस बयान के आने के बाद यूपी में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश बिहार में डर गए हैं, इसलिए अब यूपी से चुनाव लड़ने के बारे में सोच रहे हैं.

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को पता है कि उनको बिहार में दो सीट भी मिलना मुश्किल होगा. उनके सहयोगी सुझाव दिया है कि वे फुलपूर से चुनाव लड़ें. जाए नीतीश कुमार फुलपूर से चुनाव लड़ें. उनकी जमानत भी नहीं बचेगी. सुशील मोदी ने कहा, अभी हाल में आजमगढ़ और रामपुर का लोकसभा का चुनाव हुआ था, जो समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है. दोनों जगह समाजवादी पार्टी का सफाया हो गया और बीजेपी चुनाव जीत गई. इतना ही नहीं पिछले लोकसभा चुनाव में बुआ और बबुआ यानी की मायावती और अखिलेश की जोड़ी को बहुत प्रचारित किया गया, लेकिन क्या हश्र हुआ. बीजेपी 64 सीट जीत गई. इससे पहले अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया था कांग्रेस के साथ और नारा लगाया था, यूपी को ये जोड़ी पसंद है. क्या हुआ उस चुनाव में कांग्रेस का सभी जानते हैं. कांग्रेस का सफाया हो गया.

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 64 सीट जीती थी. जिसके बाद अखिलेश यादव कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया था. और नारा लगाया था. यूपी को ये जोड़ी पसंद हैं. क्या हुआ कांग्रेस का हाल. नीतीश कुमार को पूरे हिन्दुस्तान में जहां से चुनाव लड़ना है लड़िए, बीजेपी आपको छोड़ेगी नहीं.

गौरतलब है कि फूलपुर सीट से देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू ने लोकसभा चुनाव लड़ा था और तीन बार फूलपुर से सांसद भी बने थे. इसके साथ ही पूर्व पीएम वीपी सिंह भी यहां से सांसद रह चुके हैं. जिसको देखते हुए नीतीश कुमार यहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments