HomeBiharबिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर सुशील मोदी का ललन सिंह...

बिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर सुशील मोदी का ललन सिंह पर पलटवार, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में नगर निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और जदयू में वार-प्रतिवार जारी है. निकाय चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पहले भाजपा के सुशील मोदी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला, तो जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी सुशील मोदी पर पलटवार किया है. उन्होंने सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि सुशील मोदी छपास रोग से ग्रसित हो गये हैं. वे कोर्ट के आदेश को भी ठीक से नहीं पढ़ते हैं. इस पर अब फिर सुशील मोदी ने ललन सिंह पर पलटवार किया है.

सुशील मोदी ने ललन सिंह पर पलटवार करते हुए लिखा है कि, ‘ ललन सिंह छपास की बीमारी किसे है ? para 4 को ग़ौर से देखिए. Extremely Backward है की नहीं ? सुप्रीम कोर्ट ने 28 नवंबर के आदेश में सुधार कर लिया है. अब सरकार क्या करेगी? EBC कमीशन की रिपोर्ट का क्या होगा ?’ सुशील मोदी पूछा हैं कि ‘सुप्रीम कोर्ट ने 28 Nov के आदेश में संशोधन कर Economically को Extremely Backward कर दिया है ?अब सरकार EBC कमीशन की रिपोर्ट वापस लेगी ?’ सुशील मोदी ने अपने ट्वीट के साथ सुप्रीम कोर्ट के आदेश की कॉप को भी शेयर किया है.

इससे पहले सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट किया, ‘आप छपास रोग से बुरी तरह ग्रसित हैं. माननीय सर्वोच्च न्यायालय का आदेश भी नहीं पढ़ते हैं. आदेश का कंडिका 4 पढ़ लें. माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने अति पिछड़े वर्ग के आयोग के गठन पर रोक नहीं लगाई है बल्कि आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के समर्पित आयोग के गठन पर रोक लगाई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments