HomeBiharसुशील मोदी का ललन सिंह पर हमला, कहा-'डील' कर ली, अब लोकलाज...

सुशील मोदी का ललन सिंह पर हमला, कहा-‘डील’ कर ली, अब लोकलाज की बात मत करो

लाइव सिटीज, पटना: एक बार फिर से सुशील मोदी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि सत्ता के लिए पलटी मारने वाले लोग लोकलाज की बात न करें तो ज्यादा ही ठीक होगा. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि नौकरी के बदले जमीन मामले में ईडी को सबूत पहुँचाने वाले अब लालू के दोस्त कैसे बन गए ? पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने नौकरी के बदले जमीन मामले में लालू परिवार के विरुद्ध पुख्ता सबूत जांच एजेंसियों को दिये और बाद में लालू प्रसाद से ही डील कर सत्ता बचा ली, उनके मुहँ से लोकलाज की बात अच्छी नहीं लगती।

सुशील मोदी ने कहा कि यदि हिम्मत हो, तो ललन सिंह माफी मांगते हुए एलान करें कि लालू परिवार दूध का धुला है और उस पर भ्रष्टाचार के सबूत उपलब्ध करा कर उन्होंने गलती की. उन्होंने कहा कि यदि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को लोकलाज का खयाल होता तो उन्होंने चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से हाथ नहीं मिलाया होता.

सुशील मोदी ने कहा कि जमीन के बदले नौकरी और आईआरसीटीसी मामले में आरोपी तेजस्वी यादव से हाथ मिलकर राज करना क्या लोकलाज है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कई मामलों में तेजस्वी यादव को 2025 के लिए अपना उत्तराधिकारी क्यों घोषित कर दिया. क्या यह लोकराज का सम्मान है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments