HomeBiharबिहार विधान परिषद से गुस्से में बाहर निकले सुनील सिंह, साजिश रचा...

बिहार विधान परिषद से गुस्से में बाहर निकले सुनील सिंह, साजिश रचा गया, सीएम नीतीश–सम्राट को खूब सुनाया, वो तो…

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह एक मामले को लेकर अभी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, सीएम नीतीश की मिमिक्री मामले में विधान परिषद की समिति ने एमएलसी सुनील सिंह को दोषी पाया है. अब कार्रवाई की बात सामने आ रही है. वहीं, इस मामले पर सुनील सिंह ने गुरुवार को प्रतिक्रिया देते हुए सीएम नीतीश को षड्यंत्रकारी बताया. 

सुनील सिंह ने कहा कि इस विषय पर अभी कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन षड्यंत्रकारी एक महीना से इस पर मेहनत कर रहे थे. गरीबों की आवाज सदन में नहीं उठे, किसानों की आवाज नहीं उठे, अल्पसंख्यकों की आवाज सदन में ना उठाया जाए इसलिए ये षड़यंत्र किया गया है जो प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया है इस पर कल चर्चा होगी. कल हम व्यापक रूप से इस पर बात करेंगे. प्रतिवेदन का अध्ययन करेंगे फिर बात होगी.आगे आरजेडी एमएलसी ने सीएम नीतीश कुमार को बड़ा प्रतिशोधी बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सिर्फ सम्राट चौधरी की पगड़ी नहीं उतरवाई बल्कि उनका मुंडन भी करवा दिया.

बता दें कि बिहार विधान मंडल में 2024 के बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मिमिक्री आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने की थी. सत्र के दौरान परिषद के अंदर सीएम की मिमिक्री को लेकर अब बड़ी कार्रवाई आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह पर हुई है. दरअसल, सुनील सिंह ने सदन के अंदर नीतीश कुमार की जो मिमिक्री और नकल की थी वह बाद में मामला आचार समिति में पहुंचा था. वहीं, आचार समिति ने सुनील सिंह की सदस्यता को रद्द करने के लिए अनुशंसा कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments