HomeBiharसुधाकर सिंह का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- बिहार में अपराध को...

सुधाकर सिंह का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- बिहार में अपराध को रोकना है तो CM को बदलना सबसे जरूरी

लाइव सिटीज, कैमूर: बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर लगातार कई सवाल उठ रहे हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक पर तंज कसते हुए बक्सर से आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह ने भी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अगर बिहार में अपराध को रोकना है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बदलना ही सबसे जरूरी काम है, तभी यहां अपराध रुकेगा नहीं तो ये मुख्यमंत्री रहेंगे तो बिहार में कोई अपराध नहीं रुकेगा

सुधाकर सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि मुख्यमंत्री को हर अपराध की खबरों की जानकारी एक सेंट्रल डाटा के जरिए आती है लेकिन इसके बाद भी अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है. बिहार में जिस प्रकार से पैसे के लेनदेन को लेकर अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की जा रही है, उससे बिहार में अपराध नहीं रुकेगा और ना ही कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार आएगा.

आगे उन्होंने कहा कि हर जगह पर अपराध हो रहा है. यह नितीश कुमार को दिखाया जा रहा है लेकिन उसके बाद भी उनके द्वारा अपराध को रोकने का कोई काम नहीं किया गया. अगर मुख्यमंत्री इसपर सख्ती दिखाते तो बिहार में बढ़ते अपराध को रोका जा सकता था लेकिन इस सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है, जिससे वो बेलगाम हो गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments