HomeBiharसुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज,आरजेडी MLA बोले- इतना मीठा...

सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश पर कसा तंज,आरजेडी MLA बोले- इतना मीठा बोलूंगा चीनी भी होगी फेल

लाइव सिटीज, कैमूर: आरजेडी की तरफ से नोटिस जारी होने के बावजूद पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश पर हमला बोलना कम नहीं किया है.सरकार में रहते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का ताजा बयान सामने आया है. पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला. हालांकि इस बार उन्होंने थोड़े मीठे लहजे का इस्तेमाल किया है. शनिवार को सुधाकर सिंह कैमूर पहुंचे थे जहां किसानों को संबोधित करने के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को कहा कि आप अच्छे काम कीजिए मैं चीनी से भी मीठे शब्द बोलूंगा.

पूर्व मंत्री ने कहा कि जब मैं घरों से निकलता हूं तो तो लोगों का दर्द सुनकर आहत हो जाता हूं. इसके बाद मैं कुछ कड़े शब्द बोल जाता, कोई गाली तो नहीं देता हूं. आपको प्यार पाना है तो अच्छे काम करने होंगे.

सुधाकर सिंह बोले कि मैं कड़े शब्द बोलता हूं. कोई असंसदीय भाषा का इस्तेमाल तो नहीं करता हूं. उन्होंने कहा कि अगर इस राज्य के मुख्यमंत्री को कड़े शब्दों से बचना है तो किसानो के हक में फैसला लें. इसके बाद मीठे वचन से आपकी प्रशंसा करूंगा कि चीनी भी फेल हो जाएगी.

आगे कहा कि मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी का छात्र हूं. मैं शब्दों के चयन में बिकुल कोताही नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं लाठी लेकर नहीं चलता, लेकिन मेरे शब्द के वार भी हैं और मेरे शब्द के प्यार भी हैं. आपको प्यार पाना है तो तो आपको अच्छे काम करने होंगे. उन्होंने कहा की हम संकट के दौर से गुजर रहे हैं. घरों में रहें या सड़कों पर या ऑफिस में लोगों की पीड़ा सुन कर मैं पिघल जाता हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments