HomeBiharराबड़ी आवास पर CBI रेड पर बोले सुधाकर सिंह- यह छापेमारी महज...

राबड़ी आवास पर CBI रेड पर बोले सुधाकर सिंह- यह छापेमारी महज बीजेपी के तरफ से विरोधी दलों को डराने की कोशिश…और कुछ नहीं

लाइव सिटीज, पटना: सीबीआई ने होलिका दहन के पहले सोमवार को लालू-राबड़ी परिवार का होश उड़ा दिया. सीबीआई की करीब 12 सदस्यीय टीम ने एक साथ 3 से 4 गाड़ियों से पटना में राबड़ी आवास पर उस समय छापा मारा जब राबड़ी देवी विधानमंडल जाने की तैयारी में थी. उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुछ समय पहले ही विधानसभा के लिए निकले थे. इसपर पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता सुधाकर सिंह का बयान सामने आया है.

सुधाकर सिंह ने कहा कि सीबीआई की यह रेड केवल विपक्ष को भय में रखने की कोशिश है.यह महज भाजपा के तरफ से विरोधी दलों को डराने की कोशिश है. इसके आलावा यह कुछ भी नहीं है.इस मामले में कई बार रेड हो चुकी है लेकिन कभी भी इन्हें कुछ भी नहीं मिला है.अब कोई नई जानकारी सीबीआई को मिलती भी है तो उन्हें सीधे कोर्ट जाना चाहिए और वहां अपनी बातों को रखना चाहिए.

सुधाकर सिंह ने केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि, इस तरह की घटनाओं से यह मालूम चलता है कि केंद्र सरकार विपक्षी एकता से डरी हुई है और अब ये विपक्ष में भय पैदा करने के लिए इस तरह का काम कर रही है.लेकिन, उनके इन कामों से हमलोग डरने वाले नहीं है. इससे बिहार में चल रही सरकार पर कोई भी असर नहीं पड़ने वाली है.

आपको बता दें कि सीबीआई ने यह कर्रवाई लैंड फॉर जॉब यानी नौकरी के बदले जमीन मामले में काम की है. राबड़ी देवी परिवार से जुड़ा यह कथित भ्रस्ताचार का मामला उस समय का है जब लालू यादव केंद्र में रेलमंत्री थे. उन आरोप लगा कि उन्होंने कुछ लोगों को नौकरी दिलाने के बदले उसकी जमीन हडप ली. इसी मामले में सीबीआई पिछले कई साल से जांच में जुटी है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments