HomeBiharसीएम नीतीश कुमार पर बरसे सुधाकर सिंह, कहा - उनके हिसाब से...

सीएम नीतीश कुमार पर बरसे सुधाकर सिंह, कहा – उनके हिसाब से 2005 में बिहार आजाद हुआ है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन बजट पेश किया गया. इसके बाद बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए सरकार में शामिल राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने इस पूरे बजट को बकवास करार दिया. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए बजट में कुछ भी तो नहीं है.

बजट को बकवास बताते हुए कहा की बजट में वही पुराने घिसे-पीटे आंकड़े हैं. जब सभी को पता है कि बिहार कृषि क्षेत्र में पीछे चला गया है, तो उसके सुधार के लिए नीतिगत बदलाव की जरूरत है. पॉलिसी में चेंजिंग लाने की आवश्यकता है.

किसान समागम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि 2005 से पहले क्या था और उनके आने के बाद कृषि में कितना विकास हुआ है, सब जानते हैं. इसपर सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के हिसाब से बिहार 1947 में देश के साथ आजाद नहीं हुआ था, बल्कि 2005 में आजाद हुआ था. जब से वह मुख्यमंत्री बने हैं और इससे पहले बिहार में कुछ था नहीं जैसा उन्हें लगता है.

उन्होंने कहा कि किसानों के हित के लिए जो बिल लाना चाहिए था. वह सरकार का काम था, लेकिन सरकार ने नहीं लाया, तो उन्होंने प्राइवेट बिल के लिए अप्लाई किया है लेकिन अब तक इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments