HomeBiharअररिया में भारत-नेपाल सीमा पर मुठभेड़, SSB कमांडेंट को तस्करों ने मारी...

अररिया में भारत-नेपाल सीमा पर मुठभेड़, SSB कमांडेंट को तस्करों ने मारी गोली

लाइव सिटीज, अरारिया: बिहार के अररिया मेंनरपतगंज प्रखंड के भारत नेपाल सीमासे सटे घूरना थाना क्षेत्र के घूरना फुलकाहा मार्ग पर सुबह करीब आठ बजे एसएसबी जवान और गांजा तस्कर में झड़प हो गई. घटना के संबंध में एसएसबी के सहायक सेनानायक दीपक कुमार ने बताया कि 56वीं बटालियन के सेनानायक सुरेंद्र विक्रम रविवार की रात विश्राम डूमरबन्ना बीओपी से सुबह बथनाहा मुख्यालय के लिए निकले थे,

इस दौरान किसी आदमी ने कमांडेंट के मोबाइल पर फोन किया कि घूरना से एक वैगनआर पर गांजा और चाइनीज सेब लोड करके नेपाल से भारत की ओर आ रहा है. एसएसबी के कमांडेंट ने वैगनआर कार को रोका. रोकने पर वहां पर तस्करों का जमावड़ा लग गया. इसी दौरान कमांडेंट सभी तस्करों का वीडियो बनाने लगे, ये देख तस्करों ने कमांडेंट के उपर गोली चला दी.

इस गोलीकांड में कमांडेंट के जांघ में गोली लगी है. इस बीच घूरना के एक तस्कर को भी हाथ में गोली लगी है जो जख्मी है. एसएसबी के उप सेनानायक दीपक कुमार ने बताया कि घायल कमांडेंट का आनन-फानन में फारबिसगंज अस्पताल में इलाज कराया गया, इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

इधर घटना की सूचना मिलने पर फारबिसगंज एसडीपीओ शुभांक मिश्र खानापूर्ति अलावे कई थाने की पुलिस एवं बटालियन के सैकड़ों एसएसबी जवान घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में लगे हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments