HomeBiharतेज रफ्तार वाहन ने 4 महिलाओं को कुचला, दो की मौत

तेज रफ्तार वाहन ने 4 महिलाओं को कुचला, दो की मौत

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर में सड़क हादसे में दो महिला की मौत हो गई है. मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के घोरघाट सुल्तानगंज एवं मुंगेर मुख्य सड़क मार्ग पर हुई है. जहां एक अज्ञात वाहन ने 4 महिला को कुचल दिया जिससे मौके पर ही दो महिला की दर्दनाक मौत हो गई. अन्य दो घायल महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में भर्ती कराया गया है.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सुबह 4:30 बजे के आसपास तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने सड़क के किनारे टहल रही महिलाओं को रौंदते हुए भाग गया. घटना की सूचना सुलतानगंज थाना अध्यक्ष प्रिया रंजन कुमार को दी गई. जिसके बाद पुलिस तुरंत बल के साथ घटनास्थल पहुंचा गई. जहां पर आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने मुंगेर सुल्तानगंज मुख्य सड़क मार्ग को बाधित कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे.

थाना अध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने बताया कि मॉर्निंग वॉक करने के लिए 4 महिला सरस्वती देवी, सविता देवी, पूजा देवी और रूपा देवी निकली थी, तभी तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे दो महिला 35 वर्षीय सरस्वती देवी दूसरी सविता देवी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो महिला पूजा देवी और रूपा देवी भी इस दुर्घटना में घायल हुई हैं. जिसका इलाज रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में कराया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments