HomeBiharबर्थडे पार्टी से लौटे दोस्तों पर टूटा रफ्तार का कहर, अज्ञात गाड़ी...

बर्थडे पार्टी से लौटे दोस्तों पर टूटा रफ्तार का कहर, अज्ञात गाड़ी से कुचलकर तीन की दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर में कोसी किनारे नवगछिया कदवा फोरलेन पर श्रीपुर पेट्रोल के समीप रविवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है। इसमें से एक की पहचान प्रिंस कुमार की पहचान सहरसा रघुनाथपुर निवासी के रूप में हुई। शेष दो लोगों की पहचान नहीं हो पायी है।

बताया जा रहा कि तीनों युवक बाइक से सुबह 4 बजे नवगछिया से निकले थे। मधेपुरा की ओर जा रहे थे और इसी क्रम में दुर्घटना हो गई। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना कैसे हुई। सुबह गश्ती करने जा रही नावगछिया पुलिस को तीनों युवक का शव और एक दुर्घटनाग्रस्त बाइक मिली।

अस्पताल पहुंचे परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र के हरनाथचक में अंशु कुमार के बर्थडे पार्टी से तीनों लड़के लौट रहे थे। पुलिस का कहना है कि है कि दुर्घटना कब हुई अभी यह स्पष्ट नहीं है। सुबह 5 बजे जब गश्ती गाड़ी निकली तो पता चला। प्रिंस कुमार पिता जनार्दन मंडल सहरसा रघुनाथपुर महुवा बाजार का रहने वाला है।

वहीं उसके जेब से पैथोलॉजी लैब टेक्नीशियन का परिचय पत्र एवं आधार कार्ड आदि बरामद हुआ है। दो अन्य की पहचान कदवा ओपी के प्रतापनगर निवासी मसरुल कुमार राय के पुत्र सुकेश कुमार (20) और इस्माइलपुर थाना के मंथन टोला निवासी रामजी मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सूरज कुमार (18) के रूप में की गयी है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments