HomeBiharबोले श्रवण कुमार- गिरिराज सिंह बिहार की नहीं करते मदद , कई...

बोले श्रवण कुमार- गिरिराज सिंह बिहार की नहीं करते मदद , कई बार मैंने पत्र लिखा.. लेकिन नहीं दिया इंदिरा आवास

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को जदयू कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी और निदान किया. बिहार सरकार में ग्रामीण विकास और संसदीय कार्य के मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार के रहने वाले बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह बिहार की जनता के साथ दोहरी नीति अपना रहे हैं.

इस दौरान श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर हमला किया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बिहार के बेगूसराय के सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार की जनता के साथ ही दोहरी नीति अपना रहे हैं.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार की गरीब जनता को इंदिरा आवास के नाम पर समुचित राशि नहीं दिए जाने के कारण आवास निर्माण कार्य ठप पड़ गया है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अपना बयान चेक करें, वो जनता को बताते हैं कि वह और उनकी सरकार बहुत काम कर रही है. लेकिन धरातल पर परिणाम शून्य दिखता है.

उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों से केंद्र की सरकार बिहार में इंदिरा आवास निर्माण के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं कर पा रही है. इस संबंध में बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से उनके कार्यालय में जाकर भी मुलाकात की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

आगे उन्होंने कहा कि मैं स्वयं कई दफा इस संबंध और अन्य बिहार की समस्याओं को लेकर दिल्ली स्थित गिरिराज सिंह के कार्यालय में जाकर उनसे मुलाकात कर चुका हूं. कार्यलय जाने पर गिरिराज सिंह अपने अधिकारियों को बुलाते तो जरूर हैं और आदेश देते हैं लेकिन कोई कार्य होता नहीं है. इसके संबंध में कई दफा पत्र भी लिख चुके हैं लेकिन अभी तक कोई लाभ बिहार को नहीं मिला. गिरिराज सिंह बताएं कि उन्होंने बिहार की जनता के लिए क्या कुछ किया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments