HomeBiharशिवानंद तिवारी की खरी-खरीः 'सुशील मोदी बेचैन आत्मा, कुछ न बोले तो...

शिवानंद तिवारी की खरी-खरीः ‘सुशील मोदी बेचैन आत्मा, कुछ न बोले तो अपच हो जाती है’

लाइव सिटीज, पटना: राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी के आश्रम संबंधी और पीएफआइ वाले बयान पर भाजपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील मोदी ने जमकर तंज कसा. अब पलटवार करते हुए शिवानंद तिवारी ने उन्‍हें बेचैन आत्‍मा बता दिया है. अपने फेसबुक पोस्‍ट के माध्‍यम से उन्‍होंने कहा है कि सुशील मोदी की राजनीति अब ढलान की ओर है. इसके साथ ही राजद नेता ने डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव की उपलब्धियों की चर्चा भी की है.

राजद नेता ने लिखा है क‍ि सुशील मोदी बेचैन आत्‍मा हैं. अगर रोज कुछ नहीं बोलें तो इनको अपच की बीमारी हो जाती है. तेजस्‍वी यादव को नीतीश कुमार सत्‍ता सौंपेंगे या नहीं, इसकी चिंता में उनकाे दुबला होने की जरूरत नहीं है. उन्‍होंने कहा है कि सुशील मोदी ने जो कुछ 50 वर्ष की राजनीति में हासिल किया है वह तेजस्‍वी ने 33-34 की उम्र में ही हासिल कर लिया. बिहार आंदोलन से करीब 50 वर्ष पूर्व अपनी राजनीति शुरू करने वाले सुशील मोदी अब अपनी राजनीति की ढलान पर हैं तो नई उम्र के तेजस्‍वी अपने उठान पर.

तेजस्‍वी यादव की बाबत शिवानंद तिवारी ने लिखा है कि उनके सामने उड़ान के लिए सारा आकाश सामने है. सुशील मोदी ये भूल रहे हैं कि वे अब अतीत हैं और तेजस्‍वी यादव भविष्‍य। यह तेजस्‍वी पर निर्भर करता है कि वे अपने परिश्रम और लगन से अपनी क्षमता का कितना विस्‍तार करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments