HomeBiharशिल्पी राज ने मां के नाम लिखा सुसाइड पोस्ट, फैंस में मचा...

शिल्पी राज ने मां के नाम लिखा सुसाइड पोस्ट, फैंस में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस सिंगर शिल्पी राज ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए एक ऐसा पोस्ट लिखा जिसे पढ़कर उनके फैंस हैरान रह गए. उनके चाहने वालों में कोहराम मच गया. ऐसा लगने लगा कि शिल्पी अनपे जीवन से परेशान हैं और वो कुछ खतरनाक कदम उठाने जा रही हैं. लोग ये सोचने पर मजबूर हों गए कि आखिर शिल्पी को हुआ क्या है. हालांकि, पोस्ट शेयर करने के कुछ ही देर बाद उन्होंने उसे डिलीट भी कर दिया था.

दरअसल बीते दिनों ही सिंगर शिल्पी राज ने एक निराशाजनक पोस्ट अपनी मां के नाम लिखा था, शिल्पी ने लिखा था- ‘कोई भी काम मैं अच्छा से नहीं कर पाई (1) ना पढ़ाई (2) दूसरा ना संगीत… मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली जरूर बन गई, जो कि कुछ समझ नहीं आता क्या करूं (मां) एक तुहि है, जो मुझे रोकी हो! लेकिन, अब मन करता है इस दुनिया में रहने का माफ करना आप. ‘इस पोस्ट को पढ़कर हर कोई हैरत में पड़ गया. उनके फैंस उन्हें हिम्मत देने लगे, लोगों ने उनके प्रति सहानुभुति भी दिखाई. उनके इस पोस्ट ने काफी हंगामा मचा दिया.

अब शिल्पी ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया और बताया कि वो पोस्ट उन्होंने खुद लिखी थी, लेकिन उनका सुसाइड का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा कि ‘वो पोस्ट एकदम ठीक हैं, थोड़ा काम का प्रेशर था, जिसकी वजह से ऐसी पोस्ट लिख दिया था. अब सब ठीक है’

आपको बता दें कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी ने बहुत ही कम उम्र में अच्छी खासी उपलब्धि हासिल की है. शिल्पी अपने गानों के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. उनके गीतों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. यही वजह है कि उनके इस निराशाजनक पोस्ट को देख लोग डर गए और कहने लगे कि आखिर शिल्पी को हुआ क्या है. वहीं इस पोस्ट के बाद शिल्पी राज लगातार सुर्खियों बनी हुईं हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments