HomeBiharबोले शाहनवाज हुसैन- पीएम का पद खाली होने वाला नहीं, पटना से...

बोले शाहनवाज हुसैन- पीएम का पद खाली होने वाला नहीं, पटना से खाली हाथ लौटेंगे विपक्षी नेता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में 23 जून को विपक्षी एकता को लेकर राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं की बैठक होनी है. लगभग 18 दलों ने बैठक में आने को लेकर सहमति दे दी है. भाजपा विरोधी दल के नेताओं की बैठक पर चुटकी लेते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री का पद खाली होने वाला नहीं है. विपक्षी नेताओं की बैठक से कुछ हासिल होने वाला भी नहीं है. उन्होंने कहा कि पटना में होने वाली बैठक सिर्फ एक फोटो अपॉर्चुनिटी बनकर रह जाएगी.

शाहनवाज ने कहा सिर्फ मोदी विरोध के नाम पर ये इकट्ठे हुए हैं, ये नेता अलग हैं, इनकी नीति अलग है, इनकी विचारधारा अलग है. ये सब अपने-अपने राज्य में एक दूसरे से लड़ते हैं. पटना में थोड़ी देर के लिए ये तलवार को म्यान में रखेंगे, फिर निकालकर आपस में लड़ेंगे. कुछ हासिल होने वाला नहीं है. बिहार से ये खाली लौटने वाले हैं

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता 1 महीने से पूरी ताकत से पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं. पूरे देश में लोगों को सरकार की 9 साल की उपलब्धि बता रहे हैं. हर क्षेत्र में मोदी सरकार का काम आज दिखता है. वहीं विपक्ष की उपलब्धि कुछ नहीं है. जनता जानती है कि इनकी एकता सिर्फ मोदी विरोध के लिए है, देश की बेहतरी के लिए नहीं. आगे कहा कि विपक्षी दल के नाम पर इनके पास ना ताकत बची है, न विचार बचे हैं. ना ही इनके नेता सक्षम हैं कि नेतृत्व दे सकें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments