HomeBiharशाह फिर आएंगे बिहार, 22 फरवरी को पटना में कार्यक्रम; 4 माह...

शाह फिर आएंगे बिहार, 22 फरवरी को पटना में कार्यक्रम; 4 माह में तीसरा दौरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एकबार फिर बिहार आने वाले हैं. अमित शाह 22 फरवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. चार महीने में यह उनका तीसरा दौरा है. बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह 22 फरवरी को पटना के ज्ञान भवन में आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम को किसान-मजदूर समागम नाम से जाना जाता है. यहां किसान गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करेंगे.

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर इस कार्यक्रम के संयोजक हैं. शाह उनके निमंत्रन पर पटना पहुंच रहे हैं. विवेक ठाकुर ने अमित शाह के दौरे की पुष्टि की है. दरअसल बिहार में किसानों को लेकर अभी राजनीति गर्म है. पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के कृषि रोड मैप पर सवाल उठाने और नीतीश कुमार को किसान विरोधी बताने के बाद किसानों का मुद्दा राजनीतिक रूप से चर्चा में है.

इसके साथ ही बक्सर में जमीन का उचित मुआवजा मांग रहे किसानों पर आधी रात को लाठी चार्ज किए जाने के बाद भी किसान सरकार के खिलाफ आंदोलित हैं.

बिहार में किसान आक्रोशित हैं.ऐसे माहौल में अमित शाह बिहार और देश के किसानों को संदेश देंगे कि मोदी सरकार किसानों के सही हितैषी हैं.जहां भी किसानों के साथ अन्याय होगा बीजेपी उसके साथ खड़ी रहेगी. अमित शाह 22 फरवरी 2023 को पटना पहुंच रहे हैं. अमित शाह का यह दौरा राजनीतिक रूप से काफी व्यापक माना जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि शाह इस मंच से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुंकार भरेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments