HomeBiharशाह का सीएम पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार ने जिंदगी भर...

शाह का सीएम पर निशाना, कहा- नीतीश कुमार ने जिंदगी भर कांग्रेस और राजद से लड़े और आज सत्ता के लिए उनकी गोद में बैठ गए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री अमित शाह बिहार के वाल्मीकिनगर में आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से जीत का शंखनाद कर रहे हैं. इस दौरान वे वाल्मीकिनगर में रैली को सम्बोधित भी कर रहे है.अमित शाह की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह नजर आ रहा है. इस दौरान अमित शाह ने मंच से लोगों को संबोधित किया.इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है.

जनसभा में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि आज चंपारण की पवित्र भूमि पर मैं आप सभी का स्वागत करता हूं. पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार ही बिहार को विकास और समृद्धि की राह पर ले जा सकती है. अमित शाह ने कहा कि आजलौरिया, पश्चिमी चम्पारण में आयोजित इस विशाल जनसभा को संबोधित कर बहुत अच्छा लग रहा है.

अमित शाह ने कहा की नीतीश कुमार ने जिंदगी भर कांग्रेस और राजद से और आज सत्ता के लिए उनकी गोद में बैठ गए. सरकार से भाजपा के जाने के बाद, राज्य में अ चरम पर है. अब पूरा बिहार धधक रहा है. बिहा जनता ऐसा सबक सिखाये कि दल बदल करने वाले सबक सीख जाए.

आगे उन्होंने कहा की बिहार की जनता को जंगल राज से मुक्ति चाहिए. इस लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने की जरूरत है. इतनी धूप में मैदान, पेड़ और पहाड़ पर लो- गों की भीड़ दिख रही है.जनता ने विधान सभा के चुनाव में भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाया. फिर भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद दिया. फिर भी प्रधानमंत्री पद के सपने को दे- खकर जनता को धोखा दिया.

शाह ने कहा कि बहुत साल तक ‘आया राम गया राम’ कर लिए, अब आपके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर दिए गए हैं. मैं बिहार की जनता से अपील करने आया हूं कि ये जदयू और आरजेडी का अपवित्र गठबंधन पानी और तेल जैसा है. इसमें जदयू पानी है और आरजेडी तेल है. और ये दोनों कभी मिल नहीं सकते. शाह ने कहा कि नीतीश ने बिहार का बंटाधार कर दिया. बिहार धधक रहा है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश नकली शराब पर मुंह बंद किए हुए हैं.नीतीश सत्ता के लिए सोनिया के चरण में बैठ गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments