HomeBiharबालू व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दुकान के पास खून से...

बालू व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दुकान के पास खून से लथपथ मिला शव

लाइव सिटीज, पटना: पूर्वी चंपारण के चकिया थाना क्षेत्र के हरपुर किशुनी गांव में में बेखौफ अपराधियों ने गिट्टी- बालू व्यवसायी मो. जमील अख्तर (48) की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत व्यवसायी नगर परिषद क्षेत्र के कुअवां गांव के थे। पुलिस मामले की जांच में है। हालांकि, गोली किसने और क्यों मारी इस बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका। सूचना पर डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह व थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतक के भाई मो. मेराज ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की दुकान हरपुर किशुनी गांव स्थित चकिया से पूरन छपरा को जोड़ने वाली सड़क किनारे है। हत्या की जानकारी दिन के तीन बजे मिली। वहां आकर देखा तो जमील खून से लथपथ थे। उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

डीएसपी ने बताया कि गोली लगने से बालू व्यवसायी की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी रिपोर्ट ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस इस मामले में जमील के अवैध संबंध सहित अन्य पहलुओं की भी जांच-पड़ताल कर रही है। घटनास्थल से एक 7.62 बोर का खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि हत्या के पीछे का मकसद क्या था। क्या रंजिश के चलते बालू व्यवसायी की हत्या की गई। या फिर वजह कुछ और है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments