HomeBiharविपक्षी बैठक खत्म होते ही सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, राहुल गांधी...

विपक्षी बैठक खत्म होते ही सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, राहुल गांधी की शादी पर भी खूब बोले….

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नौ साल बेमिसाल’ कार्यक्रम के तहत प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शिवहर पहुंचे हुए थे. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने शुक्रवार को विपक्षी बैठक पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पटना में लुटेरे पार्टियों की बैठक चल रही है. विपक्षी पार्टियों को उन्होंने ‘लुटेरा’ की संज्ञा दी.

आगे उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों में हिम्मत है तो पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करके दिखा दे. पीएम का कोई चेहरा ही नहीं है, जो घोषित भी नहीं होगा. विपक्षी पार्टियों में शामिल अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी और राहुल गांधी समेत अन्य नेता तीन-तीन माह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि चिराग पासवान एनडीए के हिस्सा हैं. समय पर जीतनराम मांझी की तरह चिराग पासवान की भी घोषणा कर देंगे. आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी की हिंदुओं पर टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि शिवानंद तिवारी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वहीं, नीतीश कुमार को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार रात में पीएम बनने का सपना देखते हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि साल 1990 से 2005 तक किसी को भी आरक्षण नहीं मिला. आरजेडी ने किसी भी वर्ग के लिए आरक्षण का समर्थन नहीं किया है. आरक्षण का लाभ सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद के परिवार को मिला है, जैसे लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, फिर तेजस्वी यादव, मीसा भारती और तेजप्रताप यादव को आरक्षण का लाभ मिला है. उन्होंने यूपी में राममंदिर की तरह सीतामढ़ी में जानकी मंदिर के निर्माण की  भी बात कही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments