HomeBiharसमस्तीपुर वाले मास्टर जी फिर हुए वायरल, अब होली का गाना गाकर...

समस्तीपुर वाले मास्टर जी फिर हुए वायरल, अब होली का गाना गाकर मचाया धमाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आपको बिहार के समस्तीपुर के वो मास्टर जी तो याद ही होंगे, जो शराब पर गाना गा कर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. बिहार में यूं तो पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद वहां धड़ल्ले से शराब बिकती है और लोग मजे से पीते भी हैं.

बैजनाथ रजक नामक टीचर ने शराबबंदी पर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए ही एक गाना गाया था, जिसके बोल कुछ इस तरह थे ‘दारू मत पियो रे… तौबा करो’. उनका ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और अब उनका एक नया गाना चर्चा में है. ये गाना होली से जुड़ा है. इस गाने के जरिये वह स्कूली बच्चों को रंगों के बारे में बता रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मास्टर साहब कैसे गाने के लिए जरिये बता रहे हैं कि रेड का मतलब लाल होता है, येलो का मतलब पीला होता है, ग्रीन का मतलब हरा और ब्लैक का मतलब काला होता है. रंगों के बारे में बताने का उनका तरीका बड़ा ही गजब है. 

बच्चे भी उनका गाना ध्यान से सुन रहे होते हैं और न सिर्फ बच्चे बल्कि दो महिलाएं भी क्लासरूम में आराम से कुर्सी पर बैठकर मास्टर साहब का गाना सुन रही होती हैं. मास्टर साहब का ये क्रिएटिव अंदाज देख कर तो किसी का भी दिल खुश हो जाए. फिलहाल मास्टर साहब का ये शानदार गाना खूब चर्चा में है. जानकारी के मुताबिक, वे समस्तीपुर के हसनपुर प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक कन्या विद्यालय मालदह में कार्यरत हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments