HomeBiharहथियार के बल पर कारोबारी से 10 लाख रुपये की लूट, चालक...

हथियार के बल पर कारोबारी से 10 लाख रुपये की लूट, चालक समेत तीन हिरासत में

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में हथियार बंद बदमाशों ने कबाड़ी के कारोबारी को निशाना बनाया.चार की संख्या में रहे बदमाशों ने एक कारोबारी से करीब 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया.पीड़ित कारोबारी ने अनूप कुमार ने डोभी थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई है.घटना की पुष्टि करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि पटना से झारखंड के हंटरगंज के कबाड़ी का कारोबारी अनूप कुमार के साथ गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के मनीपर गांव के समीप शुक्रवार की देर रात लूटपाट की वारदात हुई है.

वह निजी वाहन से पटना से चला था। उसे डोभी हाेते हुए झारखंड के हंटरगंज जाना था.इसी क्रम में डोभी थाना क्षेत्र के मनीपर गांव के समीप दो मोटरसाइकिल पर चार बदमाश सवार होकर कारोबारी के वाहन को जबरन रुकवाया.बदमाश हथियारों से लैस थे.बदमाशों ने कारोबारी के साथ मारपीट कर गाड़ी में करीब 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

घटना के बाद कारोबारी काफी डरा और सहमा हुआ था.किसी तरह हिम्मत कर डोभी थाना पहुंचा.जहां घटना की जानकारी थानाध्यक्ष अजय कुमार को दी.आपबीती सुनने के बाद पुलिस कार्रवाई शुरु की दी.एसएसपी ने बताया कि डीएसपी शेरघाटी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपितों को पकड़ने के लिए छापामारी शुरु की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments