HomeBiharकर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत और बीजेपी की हार पर...

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत और बीजेपी की हार पर आरजेडी ने दी प्रतिक्रिया, जानें शिवानंद तिवारी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत और बीजेपी की हार पर राष्ट्रीय जनता दल ने प्रतिक्रिया दी है. पार्टी का कहना है कि यह बीजेपी की हार से ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शनिवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि कर्नाटक की हार भाजपा की हार से कहीं ज़्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जिस अंदाज और तेवर में उन्होंने (पीएम मोदी) कर्नाटक का चुनाव अभियान चलाया वह अद्भुत था. उनके अभियान में एक उन्माद था. जिस तरह वे बजरंग बली का नारा लगा रहे थे, उनको यह भी ध्यान नहीं रहा कि वे दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री हैं. दुनिया उनको देख रही है. शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि सबकुछ झोंक देने के बावजूद कर्नाटक चुनाव के नतीजे का संदेश स्पष्ट है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि बजरंग बली और बागेश्वर बाबाओं के सहारे लोगों को भरमाकर उनका समर्थन हासिल नहीं किया जा सकता है. बेरोजगारी, महंगाई और भूख को हनुमान चालीसा और मंदिरों के सहारे भुलाया नहीं जा सकता है. कर्नाटक के नतीजा का संदेश स्पष्ट है. अगले लोकसभा चुनाव के बाद एक नये प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार का शपथ ग्रहण मुमकिन है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments