HomeBiharआरजेडी MLA चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी आज, होने वाली पत्नी की...

आरजेडी MLA चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी आज, होने वाली पत्नी की आई पहली तस्वीर

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व सांसद आनंद मोहन के घर आज खुशियों का माहौल है. आज यानी 24 अप्रैल को उनके बेटे चेतन आनंदकी सगाई है, इस बीच पहली बार उनकी होने वाली पत्नी आयुषी सिंह की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह चेतन आनंद के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों की ये तस्वीर बेहद सादगी भरे अंदाज में है, जो उनके समर्थकों को खूब पसंद आ रही है.

आयुषी सिंह बिहार के राघोपुर की रहने वाली हैं, जो आनंद मोहन के बेटे व विधायक चेतन आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, इससे पहले उनकी आज पटना में सगाई है. इस मौके पर कई दिग्गज नेताओं के शिरकत करने की उम्मीद है.

आयुषी एमबीबीएस डॉक्टर हैं और फिलहाल मेडिकल में ही पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हैं. चेतन आनंद की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. एक तरफ गहनों की खरीदारी हो रही है तो दूसरी तरफ सगाई की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी बीते फरवरी में ही हुई थी, ये शादी भी काफी चर्चा में रही थी. बेटी की शादी पटना के विश्वनाथ फार्म हाउस में हुई थी, लेकिन बेटे की शादी बिहार से बाहर करने की योजना है. बता दें कि आनंद मोहन 6 महीने में तीसरी बार पैरोल पर बाहर आए हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments