HomeBiharआरजेडी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, बोले मनोज झा- 'अंतिम फैसला लालू...

आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, बोले मनोज झा- ‘अंतिम फैसला लालू यादव लेंगे’

लाइव सिटीज, पटना: शनिवार का दिन बिहार की राजनीति में अहम होने जा रहा है. पुराने दोस्त जो दुश्मन बन गए थे वो फिर से दोस्त बनने वाले हैं. वहीं बड़े भाई और छोटे भाई के रिश्तों में फिर से कड़वाहट आ गई है. इन सबके बीच ताबड़तोड़ बैठकों का दौर चल रहा है. आरजेडी की भी विधानमंडल दल की मीटिंग हुई.

आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा, बैठक बहुत सकारात्मक बैठक हुई. अलग अलग पहलुओं पर चर्चा हुई. पूरे विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष और एक एक विधायक और विधानपार्षद बैठक में मौजूद थे. बैठक में समकालीन राजनीति में जो चल रहा है हर मुद्दें पर चर्चा हुई. मुद्दा चाहे राष्ट्रीय हो या राज्य का. चर्चा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को सब लोगों ने हाथ उठाकर अधिकृत किया, आज कल जो भी निर्णय होगा उसके लिए अधिकृत किया गया.

मनोज झा ने कहा कि जिस सरकार की बुनियाद में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, तेजस्वी जी और नीतीश कुमार जी हैं, उस सरकार को कभी हम गिराने के बारे में सोच सकते है. इस सरकार ने रोजगार दिया है. अस्पतालों की कायापलट कर दी है. उस सरकार को सृजन किए हुए बच्चे की हत्या हम नहीं करने देंगे.

इस मीटिंग में विधायक और एमएलसी मौजूद रहे. सूत्रों के अनुसार बैठक में आने वाले सभी आरजेडी नेताओं का मोबाइल फोन बाहर ही रखवाया गया. फिलहाल लालू-तेजस्वी वेट एंड वॉच की स्थिति में हैं. आरजेडी का कोई भी नेता सियासी उठापटक पर खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments