HomeBiharRJD का दावा- राबड़ी देवी के सामने गिड़गिड़ाए थे सीएमः जगदानंद सिंह...

RJD का दावा- राबड़ी देवी के सामने गिड़गिड़ाए थे सीएमः जगदानंद सिंह ने जारी किया वीडियो

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने शुक्रवार 13 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राबड़ी देवी के सामने भाषण देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो राबड़ी देवी की ओर हाथ जोड़कर कुछ कहते दिख रहे हैं. मंच पर राबड़ी देवी के अलावा जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव और ललन सिंह बैठे थे.

जगदानंद सिंह ने कहा कि इस वीडियो में वो सच्चाई सबके सामने है कि नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के साथ आने के लिए किस तरह की राजनीति की थी. वीडियो फुटेज आपलोगों के सामने है. अब आप ही आकलन कर लें. जगदानंद सिंह ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने सत्ता बचाने के लिए राबड़ी देवी के सामने हाथ जोड़े थे. उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू के नेता जो बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, उनको सच्चाई और यथार्थ का सामना कराया जा रहा है.

जगदानंद सिंह ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि कहा कि नीतीश कुमार की राजनीति में विश्वसनीयता नहीं रही है. ये हमेशा झूठ पर झूठ बोलते रहे हैं. कसम पर कसम खाकर गठबंधन बनाते रहे हैं लेकिन कभी भी उसका निर्वहन नहीं किया और कहीं न कहीं अपने राजनीतिक स्वार्थ में कुर्सी से चिपके रहने के लिए बराबर गठबंधन बदलते रहे हैं. उन्हें भाजपा ने शून्य पर पहुंचाने की साजिश की तो वो किस तरह से हमारे से आने के लिए माफी मांगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments