HomeBiharराजद सुप्रीमो लालू यादव आज आएंगे देवघर, बाबाधाम में करेंगे दर्शन

राजद सुप्रीमो लालू यादव आज आएंगे देवघर, बाबाधाम में करेंगे दर्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज (10 सितंबर) देवघर आ रहे हैं. उनके आगमन को लेकर प्रदेश के नेताओं में उत्साह है. वो अपनी पत्नी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ आ रहे हैं. सोमवार को बैद्यनाथ धाम में भगवान भोलेनाथ का दर्शन करेंगे.

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपने पत्नी राबड़ी देवी के साथ आज(रविवार) देवघर आ रहे हैं. वो दोपहर बाद पहुंचेंगे. उनके दौरे को लेकर देवघर कमेटी तैयारियों में जुट गई है. लालू यादव पारिवारिक कार्यक्रम के लिए देवघर आ रहे हैं. सोमवार को वो बैद्यनाथ धामू में पूजा-अर्चना करेंगे. उसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ संयुक्त बैठक करेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के बाद वो वापस पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. लालू यादव के दौरे की जानकारी पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने दी.

लालू यादव के दौरे को लेकर झारखंड राजद के नेताओं में काफी उत्साह है. उनके दौरे को लेकर प्रदेश राजद सचिव सह पूर्व प्रत्याशी मधुपुर विधानसभा क्षेत्र संजय भारद्वाज ने कहा कि लालू यादव के आगमन के अवसर पर प्रदेश के राजद पदाधिकारी देवघर में इकट्ठा होंगे. संजय भारद्वाज ने कहा कि कार्यकर्ताओं का आत्मिक लगाव लालू यादव से हमेशा रहा है. वह हमारे मार्गदर्शक एवं प्रेरणाश्रोत हैं. इसलिए उनसे मुलाकात और उनके मार्गदर्शन को लेकर राजद के कार्यकर्ताओं में व्यापक उत्साह है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments