HomeBiharआरसीपी सिंह बोले- नीतीश कुमार ने बिहार को टुकड़ों-टुकड़ों में बांटा, जानें...

आरसीपी सिंह बोले- नीतीश कुमार ने बिहार को टुकड़ों-टुकड़ों में बांटा, जानें चिराग पासवान को लेकर क्या कहा

लाइव सिटीज, नालंदा: पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी नेता आरसीपी सिंह एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर भड़के हैं. आरसीपी सिंह अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा और जातीय गणना का आंकड़ों पर सवाल उठाया. आरसीपी सिंह ने कहा कि जातीय गणना के आंकड़े सही नहीं हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को टुकड़ों-टुकड़ों में बांटने का काम किया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार स्मिता की बात करते थे, लेकिन क्या हुआ? आपने सबको अलग-अलग कर दिया. जब नीतीश कुमार 2005 में मुख्यमंत्री बने थे तब बिहार दिवस मनाया क्योंकि बिहार के लोगों में बिहारीपन जगे और बिहार के बारे में सोचें, लेकिन नीतीश कुमार ने मजबूर कर दिया है कि अपने बारे में देखो. अपनी जाति को देखो कि कितनी संख्या है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि 190 से ज्यादा जातियां हैं और इनकी आबादी एक लाख से कम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भक्ति की बात करते हैं. हमारा वैज्ञानिक जब चांद पर टहलता है तो कौन पूछता है किस जाति के हो? लेकिन नीतीश कुमार जाति गिनवा रहे

वहीं दूसरी ओर आरसीपी सिंह ने जमुई सांसद चिराग पासवान को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल, मंगलवार को जमुई में सांसद चिराग पासवान ने मीडिया से बातचीत में जमुई और हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर बयान दिया था. कहा था कि अगर उनकी मां हाजीपुर से लड़ती हैं तो उनके लिए राह आसान होगी और हम जमुई से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं. आरपीसी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चिराग पासवान हाजीपुर या जमुई से चुनाव लड़ेंगे तो जीतेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments