HomeBiharबिहार के कई जिलों में बारिश के आसार, वज्रपात की संभावना

बिहार के कई जिलों में बारिश के आसार, वज्रपात की संभावना

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के कई जिलों में मौसम बदला-बदला सा रहने वाला है. कई जिलों में बादल छाए रहेंगे तो बारिश भी होने की संभावना है. साथ ही वज्रपात को लेकर भी मौसम विभाग की ओर से भविष्यवाणी की गई है.

पटना समेत प्रदेश के मौसम में बदलाव आया है. ठंडी हवाओं के प्रवाह बढ़ने से होने से लोगों को उमस और गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. उत्तर पश्चिम मध्यप्रदेश एवं इसके आसपास चक्रवाती की स्थिति बनी हुई है.

मौसम विज्ञान केंद्र पटना के अनुसार, पहले की अपेक्षा पश्चिमी विक्षोभ की मजबूत स्थिति से मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. अगले 24 घंटों के दौरान पटना के अलावा प्रदेश के औरंगाबाद, रोहतास, जहानाबाद, गया, नवादा और नालंदा के एक या दो स्थानों पर बादल गरज सकते हैं. हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है. इस दौरान आकाश में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान है.

अगले 24 घंटों में प्रदेश के दक्षिण मध्य व दक्षिण पूर्व भागों में गरज के साथ वज्रपात व हल्की वर्षा की संभावना है. प्रदेश के उत्तरी भागों का मौसम शुष्क बना रहेगा. शुक्रवार को 33.5 डिग्री सेल्सियस के साथ किशनगंज प्रदेश का सबसे अधिक गर्म स्थान रहा. पटना का अधिकतम तापमान 32.8 डिग्री सेल्सियस रहा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments