HomeBiharराबड़ी देवी ने बजट को बताया गरीब विरोधी, जानें क्या कहा

राबड़ी देवी ने बजट को बताया गरीब विरोधी, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय बजट को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. NDA के नेता जहां बजट को बिहार के लिए क्रांतिकारी बता रहे हैं वहीं विपक्ष का आरोप है कि बजट में बिहार के लिए नया कुछ नहीं है. बिहार विधानपरिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी ने बजट को गरीब विरोधी बताया और कहा कि ये कुर्सी बचानेवाला बजट है.

केंद्रीय बजट के खिलाफ आरजेडी के सदस्यों ने बिहार विधानपरिषद में प्रदर्शन भी किया और बिहार को विशेष राज्य दर्जा नहीं मिलने पर नीतीश कुमार हाय-हाय के नारे लगाए. वहीं बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि “यह केंद्रीय बजट कुर्सी बचाने के लिए लाया गया है. बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को नजरअंदाज कर बिहार को ठगने का काम किया है.

राबड़ी देवी ने कहा कि कल पेश किया गया बजट सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए है. पीएम मोदी ने ये सब सिर्फ आंध्र प्रदेश और बिहार की सत्ता में बने रहने के लिए घोषित किया है.नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांगा है, पैकेज देने से क्या होगा? बिहार के लोगों को रोजगार मिलना चाहिए, महंगाई पर लगाम लगनी चाहिए. फ्लाईओवर बन रहे हैं लेकिन 20 से ज्यादा पुल गिर गए उसकी जांच होनी चाहिए. बजट में सरकार ने बिहार की जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments