HomeBiharप्रिंस राज ने कर दिया बड़ा खुलासा, नहीं होगी विपक्षी बैठक बिहार...

प्रिंस राज ने कर दिया बड़ा खुलासा, नहीं होगी विपक्षी बैठक बिहार में, नीतीश कुमार को भी ऐसा कहा…

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी से दिल्ली जाने के दौरान पटना एयरपोर्ट परलोजपा पारस गुट के नेता व सांसद प्रिंस राज ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. विपक्षी एकता पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा का 2024 में भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनेगी.

प्रिंस राज ने विपक्षी एकता की बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह लोग झूठ का मुखौटा लगाकर घूम रहे हैं. कोई भी बैठक नहीं होने वाली है. सांसद प्रिंस राज ने कहा कि जिस तरीके से पूर्व के बैठक कैंसिल हुए थे, इस बार की बैठक भी कैंसिल हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि ये लोग विपक्षी एकता की बात करते हैं, लेकिन अपने ही पार्टी में एकता नहीं है तो यह सभी विपक्षी पार्टियों में एकता कैसे ला सकते हैं. जितनी विपक्षी पार्टियां हैं वह सभी पिछड़ी जातियों के विरोधी हैं. कांग्रेस के जो कार्यकर्ता और नेता हैं वह अपने आलाकमान से खुश नहीं हैं, साफ तौर से देख सकते हैं.

सांसद ने भागलपुर खगड़िया के बीच गंगा नदी में बन रहे सुल्तानगंज अगुवानी पुल के ध्वस्त होने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कितने साल से ये पुल बन रहा था? दो बार गिरा. इंजीनियर मुख्यमंत्री खुद जाकर जांच करते हैं तो दोबारा कैसे गिर गया? हमारी पार्टी एसपी सिंगला कंपनी को काम करने नहीं देगी, एक ईंट लगाने नहीं देगी. जहां-जहां भी काम कर रही है, विरोध करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments