HomeBiharप्रशांत किशोर का नीतीश पर तंज- Home Delivery वाले शराबबंदी से नाराज...

प्रशांत किशोर का नीतीश पर तंज- Home Delivery वाले शराबबंदी से नाराज होकर वायु प्रदूषण के गलत आंकड़े दे रहे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना समेत कई जिलों में लगातार वायु का प्रदुषण स्तर  बढ़ता चला जा रहा है. यहां कई जिलों का एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 356 से लेकर 400 तक पहुंच चुका है, जो बिहार की आबोहवा के लिए चिंता का विषय है. बिहार में इस तरह बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के वायु प्रदूषण की चर्चा है, जबकि देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में 7 शहर बिहार के हैं.

बिहार की राजनीति में इन दिनों सक्रिय प्रशांत किशोर लगातार सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं. कभी शासन व्यवस्था को लेकर तो कभी शराबबंदी को लेकर. एक बार फिर प्रशांत ने बिहार के एयर क्वालिटी इंडेक्स पर चिंता जाहिर करते हुए सीएम नीतीश को ट्वीट के जरिए घेरा है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा-“@NitishKumar जी लगता है, प्रदूषण नापने वालों को भी कोई ज्ञान नहीं हैं या फिर सब आपके Home Delivery वाले शराबबंदी से नाराज होकर गलत आंकड़े दे रहे हैं!

प्रशांत किशोर ने कहा है कि दिल्ली के वायु प्रदूषण की तो खूब चर्चा है, लेकिन देश के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में 7 शहर बिहार के हैं. इस पर बिहार सरकार का कोई ध्यान नहीं है. उन्होंने नीतीश कुमार से तंज कसते हुए कहा है कि या तो प्रदूषण नापने वालों को कोई ज्ञान नहीं हैं या फिर सब आपके Home Delivery वाले शराबबंदी से नाराज होकर गलत आंकड़े दे रहे हैं. आपको बता दें कि प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार के कई जिलों में जनसुराज यात्रा निकाल रहे हैं. जहां वो बिहार में एक बड़े पैमाने पर बदलाव की बात करते हैं, जो अब तक 30 सालों में ना हो सका, वो सब कुछ करने की बात करते हैं. उन्होंने नई पार्टी बनाने का भी ऐलान किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments