HomeBiharप्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान : कहा- उपचुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में...

प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान : कहा- उपचुनाव की तरह लोकसभा चुनाव में भी उतारेंगे प्रत्याशी, सियासी हलचल तेज

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सभी जिलों की पदयात्रा कर रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अब एक बड़ा ऐलान कर विरोधी दलों को चौकन्ना कर दिया है। प्रशांत किशोर ने घोषणा की है कि उपचुनाव की तर्ज पर वे लोकसभा चुनाव में भी प्रत्याशी उतार सकते हैं। पीके ने रविवार को सीतामढ़ी में जन सुराज पदयात्रा के दौरान ये बातें कही हैं।

सीतामढ़ी में प्रशांत किशोर ने कहा कि जन सुराज कोई पार्टी नहीं है लिहाजा जन सुराज इलेक्शन नहीं लड़ सकता है क्योंकि ये कोई दल नहीं है और नहीं वे इसके नेता हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने इशारों ही इशारों में कह दिया कि उपचुनाव की तरह लोकसभा में भी उनके समर्थित प्रत्याशी चुनाव लड़ सकते हैं इसलिए उन्होंने इस संबंध में पूरा फैसला अपने टीम के सदस्यों पर छोड़ दिया है।

प्रशांत किशोर ने ये भी कहा कि अगर कोई आगामी लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता है तो उनका संगठन पूरी ताक़त के साथ मैदान में उतरेगा और मदद करेगा। जन सुराज की जो शक्ति है, उसे मदद की जाएगी। हमारा काम है कि पूरे बिहार में घूमकर समस्या को समझना. ऐसे लोगों को ढूंढकर निकालना है, जो समझते हैं कि बिहार में एक विकल्प बनना चाहिए।

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा कि जिस भी जिले में पदयात्रा हुई है, वहां के सदस्यों को ये फैसला लेना है कि चुनाव लड़ना है या नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments