HomeBiharप्रशांत किशोर ने फिर किया बड़ा दावा, कहा- दिल्ली में BJP के...

प्रशांत किशोर ने फिर किया बड़ा दावा, कहा- दिल्ली में BJP के साथ हैं नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने नीतीश कुमार को एक ही बार में बीजेपी और महागठबंधन का साथी बताया है. मंगलवार को जनसभा को संबोधित करने के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार दिल्ली में बीजेपी के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं. प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार फिर से पलटेंगे. वो बिहार में महागठबंधन में हैं और बीजेपी के साथ दिल्ली राज्यसभा में उनके लोग बैठकर कानून बनवा रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं महागठबंधन की मदद इसलिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे पूर्ण विश्वास है कि नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे. समाज में कोई आदमी इस बात पर कभी विश्वास नहीं कर सकता कि नीतीश कुमार नहीं बदलेंगे. वो दिल्ली में बीजेपी के साथ और बिहार में महागठबंधन के साथ हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि राज्यसभा में जो उपसभापति हैं वो नीतीश कुमार के आदमी हैं. कानून बनाने के लिए लोकसभा और राज्यसभा दोनों की राय लेनी होती है. दिल्ली में उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह बैठकर बीजेपी के साथ कानून बनवा रहे हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि आज की तारीख और दिन लिख कर ले लें कि नीतीश कुमार फिर से बदलेंगे और जनता को धोखा देंगे.

जन सुराज पदयात्रा के दौरान एक आम सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लगभग तीन महीने से बिहार में पैदल चल रहे हैं. गांव के लोग बता रहे हैं कि भैया गली-नाली में जीना हराम है. मैं आपसे पूछता हूं कि ग्रामीण कार्य मंत्री कौन है तो बोलते हैं तेजस्वी यादव. आप सभी के गांव में स्वास्थ्य व्यवस्था खराब है तो उसके मंत्री भी तेजस्वी यादव हैं. कहा कि लोग मुझसे शिकायत कर रहे हैं. अगर इतनी समस्या होने के बावजूद आप इन्हें बार-बार चुन कर ला रहे हैं तो आपकी ऐसी क्या मजबूरी है? एक दिन आपके गांव से गुजरता हूं. चार दवाई खानी पड़ती है क्योंकि सड़कों पर इतनी धूल है कि खांसी रुकती नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments