HomeBiharघूस लेते थानेदार और इंजीनियर गिरफ्तार, बिहार में निगरानी विभाग की बड़ी...

घूस लेते थानेदार और इंजीनियर गिरफ्तार, बिहार में निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लखीसराय में निगरानी की कार्रवाई की गई. बुधवार को निगरानी की टीम ने मेदनीपुर चौकी थानेदार को 40 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया है. इसके बाद निगरानी की टीम थानेदार को अपने साथ लेकर चली गई. निगरानी की इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा है.

मिली जानकारी के अनुसार रणधीर कुमार मेदनीपुर चौकी थाना प्रभारी के पद पर तैनात थे. बुधवार की कार्रवाई में निगरानी के हत्थे चढ़ गए. 40 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए. थानेदार ने एक जमीन विवाद को सुलझाने के बदले 40 रुपए की डिमांड की थी. इसकी शिकायत निगरानी से की गई थी.

जानकारी के अनुसार एक पीड़ित महेंद्र बिंद ने घूस मांगने की शिकायत निगरानी विभाग से की थी. उसने बताया था कि जमीन विवाद में मैनेज करने के लिए थानाध्यक्ष 40 हजार रुपए घूस देने की मांग कर रहा है. इसी शिकायत पर निगरानी विभाग ने थानेदार को पकड़ लिया और उसे अपने साथ लेकर चली गई.

इधर, बिहार के किशनगंज में घूस लेते इंजीनियर गिरफ्तार हुए. किशनगंज के भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रवीण कुमार को 1 लाख 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ के लिए टीम पटना लेकर चली गई है. इधर, बिहार में निगरानी विभाग की दो-दो कार्रवाई से हड़कंप मच गया है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments