HomeBiharपुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 5 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस वैन हुई हादसे का शिकार, 5 पुलिसकर्मी घायल

लाइव सिटीज, छपरा: राज्य में कहने को तो शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई हर कोई जानता है. आये दिन नए नए मामले सामने आते रहते हैं. पुलिस जब कार्रवाई करने जाती है तो उनपर ही हमला कर दिया जाता है. ताजा मामला छपरा से है जहां एक पुलिस वैन हादसे का शिकार हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस शराब तस्करों का पीछा कर रही थी तब ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में  जा गिरी. जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

मामला मांझी थाना का है. घायलों में एक एसआई, 3 महिला कांस्टेबल और एक ड्राइवर शामिल है. घटना के बाद सूचना मिलने पर मांझी और दाउदपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, और सभी को नहर से बाहर निकाला गया. जिसके बाद सभी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं, एसआई वीरेंद्र राम, महिला कांस्टेबल रितु कुमारी और चालक कौशल कुमार की हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर किया गया है.

जबकि महिला कांस्टेबल रूपम कुमारी और वंदना कुमारी का छपरा में इलाज चल रहा है. दरअसल, मांझी थाना की पुलिस कबीरपार से सुबह 3 बजे एक स्कॉर्पियो को रोकने का प्रयास कर रही थी, लेकिन स्कॉर्पियो नहीं रुकी और पीछा करने के दौरान पुलिस वाहन नहर में जा गिरी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments