HomeBiharछठ पर्व में बार बालाओं के साथ स्टेज पर चढ़ा पुलिस...

छठ पर्व में बार बालाओं के साथ स्टेज पर चढ़ा पुलिस जवान, लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, मुंगेर: बिहार के मुंगेर में जिला प्रशासन की ओर से आयोजित छठ पूजा पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान पुलिस जवान ने जमकर ठुमके लगाए. सरकार ने आर्केस्ट्रा पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई थी लेकिन बावजूद इसके छठ पूजा कमेटी के सदस्यों द्वारा चोरी-छिपे जिले में कई जगहों पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कराया गया.

आर्केस्ट्रा से जुड़ा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर थाना क्षेत्र के खड़िया गांव में पेश आया. खड़िया गांव में छठ पूजा पर 31 अक्टूबर की रात कमेटी के सदस्यों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम करवाया. इस दौरान भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ, मगर रात जैसे-जैसे बीतती गई, माहौल पूरा रंगीन हो गया.

जानकारी के मुताबिक, रात के 12 बजे तक भक्ति संगीत के साथ जागरण का कार्यक्रम हुआ. इसके बाद आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम शुरू हो गया, जिसमें बार बालाओं ने जमकर भोजपुरी गीतों पर ठुमके लगाए. इस दौरान मंच के समीप सुरक्षा में लगे बिहार पुलिस बरियारपुर थाना के पुलिस जवानों ने ड्यूटी के दौरान जमकर ठुमके लगाए. इतना ही नहीं, पैसे भी उड़ाते नजर आए.

वीडियो देख ऐसा प्रतीत होता है कि ड्यूटी पर मौजूद पुलिस जवान शराब के नशे में है. इस सारे प्रकरण का किसी ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बरियारपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि यह वीडियो खड़िया गांव का है और नाचने वाला जवान थाना का ही है.

आर्केस्ट्रा के बारे में उन्होंने बताया कि कमेटी के सदस्यों ने जागरण के नाम पर आवेदन दिया था, जिसमें सुरक्षा को लेकर पुलिस जवानों की मांग की गई थी. थाना से पुलिस को भेजा गया था, मगर वहां पर जाकर पुलिसकर्मी द्वारा जो हरकत की गई है, इसके बारे में वही अधिकारी को अवगत करा दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments