HomeBiharPM मोदी को नहीं रह गया कार्यकर्ताओं पर विश्वास' : ललन सिंह का...

PM मोदी को नहीं रह गया कार्यकर्ताओं पर विश्वास’ : ललन सिंह का तंज, अमित शाह को बताया फर्जी ज्योतिष

लाइव सिटीज, पटना: नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एकबार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। ललन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 765 जिलों में अधिकारियों को भेजकर कामों का रथ निकाला जा रहा है।

ललन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उनको अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं रहा इसीलिए अब अधिकारियों को लगा रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि उनकी तानाशाही सरकार के साथ-साथ पार्टी में भी चल रही है। पार्टी के कार्यकर्ताओं से उनका भरोसा उठ गया है इसीलिए अधिकारियों को अपने काम के प्रचार में लगा रहे हैं लेकिन उन्होंने पिछले 9 सालों में क्या किया, यह बताना चाहिए।

इसके साथ ही ललन सिंह ने उज्ज्वला योजना का भी जिक्र किया और कहा कि उज्ज्वला योजना की भी हालत खराब है। महंगाई रूकी नहीं…काला धन आया नहीं बल्कि काला धन और बाहर जा रहा है। इसका जवाब मोदी सरकार को देना चाहिए।ललन सिंह ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को फर्जी ज्योतिष बताया और कहा कि जहां-जहां गये वहां हार मिली। बंगाल हार गये, हिमाचल प्रदेश हार गये, कर्नाटक में हार मिली। इनका यही हाल होने वाला है।

वहीं, बीजेपी की कलश यात्रा पर तंज कसते हुए ललन सिंह ने कहा कि अब यही काम बचा रह गया है। वहीं, राम मंदिर निर्माण पर ललन सिंह ने कहा कि राम मंदिर बन रहा है। पीएम मोदी, अमित शाह और योगी आदित्यनाथ वहां पूजा करेंगे लेकिन मीडिया उसे 15 दिनों तक दिखाएगी। ये सब देश की जनता देख रही है, माकूल जवाब मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments