HomeBiharपीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, कहा -सावन में मटन...

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव से पूछा सवाल, कहा -सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाकर किसको खुश कर रहे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. नेताओं के पार्टी बदलने से लेकर राजनीतिक बयानबाजी तक का दौर जारी है. ऐसे में रोजाना कई सियासी उलटफेर होते नजर आ रहे हैं. बता दें कि 2024 में 7 फेज में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं. पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी. वहीं इसको लेकर बिहार में सरगर्मी तेज हो गई है. रोजाना चुनावी रैली के दौरान गठबन्धन और महागठबंधन के नेता एक दुसरे पर तंज कस रहे हैं

तेजस्वी और मुकेश सहनी के मछली वाली विडियो को लेकर खूब बयानबाजी हो रही है. जम्मू कश्मीर के उधमपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नवरात्र के दिन में लोग नॉनवेज खा रहे हैं और भावना भड़काने के लिए वीडियो दिखा रहे हैं.प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग देश की भावना को आहत करते हैं. इनकी मुगलिया सोच है. जानबूझकर इसलिए करते हैं क्योंकि यहां देश की मान्यताओं पर हमला हो.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों चुनाव प्रचार में इधर-उधर जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हेलिकॉप्टर में मछली के साथ रोटी और नमक प्याज खा रहे थे. उनके साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी भी थे. वीडियो के पोस्ट में आठ तारीख लिखा गया था. इस वीडियो को लेकर सवाल उठाया जाने लगा कि नवरात्र में तेजस्वी यादव ने मछली खाई है.

हालांकि जब नेताओं ने बयानबाजी की तो तेजस्वी यादव ने सफाई देते हुए कहा था कि वीडियो पहले का है. उन्होंने पोस्ट में तारीख लिखी थी. इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. उन्होंने आईक्यू टेस्ट लेने के लिए यह किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments