HomeBiharतेजस्वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद के मेट्रो कोर्ट में याचिका दायर, सख्त...

तेजस्वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद के मेट्रो कोर्ट में याचिका दायर, सख्त कार्रवाई की मांग, जानिए मामला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद की एक कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिस पर 1 मई को सुनवाई होगी. इस शिकायत में कहा गया है कि तेजस्‍वी यादव ने गुजरातियों को ठग और धूर्त जैसे अभद्र शब्‍द कहे हैं और गुजरातियों का अपमान किया है.

मेट्रो कोर्ट में दायर याचिका में उन पर सख्‍त कार्रवाई की मांग की गई है. आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है. इसमें कहा गया है कि तेजस्‍वी यादव एक जिम्मेदार पद पर हैं और उनका ऐसा बयान देना अनुचित है. उन पर सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए.

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को लेकर तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि आज के हालात में देखा जाए तो देश में सिर्फ गुजराती ठग होते हैं और उनके ठग को माफ किया जाता है. एलआईसी और बैंक का पैसा दे दिया जाए और वे लोग लेकर भाग जाए तो कौन जिम्मेवार होगा?

बता दें कि  भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को विदेश की एक कोर्ट में जीत हासिल हुई है. एंटीगुआ और बारबुडा की हाई कोर्ट ने कहा कि 13,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के सिलसिले में भारत में वांछित हीरा कारोबारी मेहुल चौकसी को एंटीगुआ और बारबुडा से बाहर नहीं ले जाया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments