HomeBiharबिहार में लालपानी से खत्म हो रहे लोग, मोतिहारी में खूब बोले...

बिहार में लालपानी से खत्म हो रहे लोग, मोतिहारी में खूब बोले विजय सिन्हा, नीतीश कुमार ही जिम्मेदार हैं ?…

लाइव सिटीज, मोतिहारी: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा रविवार को मोतिहारी पहुंचे. मोतिहारी में जहरीली शराब से मृत व्यक्तियों के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की. इस घटना को लेकर उन्होंने नीतीश सरकार के साथ-साथ प्रशासन पर भी सवाल उठाए है.

विजय सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कहा कि जहरीली शराब की घटनाओं में प्रशासन और पुलिस के वरीय अधिकारियों पर कार्रवाई हो. थानेदार, चौकीदार और ग्राम रक्षकों को पकड़ने मात्र और उन पर कार्रवाई करने से इन घटनाओं को नहीं रोका जा सकता है.

आगे उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी लोगों को सरकारी अस्पताल में इलाज कराने से रोक रहे हैं. उन्हें कहा जा रहा है कि निजी अस्पताल ले जाएं ताकि मृतकों और बीमार लोगों की सही संख्या का पता नहीं चल सके. यह खेल बन्द होना चाहिए.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व की भांति कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है. इस घटना के बाद गरीब और कमजोर परिवार के लोगों को पकड़ा जा रहा है. इससे सरकार को कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है. आज आवश्यकता है कि उन माफिया को पकड़ा जाए, जिन्होंने अवैध शराब की आपूर्ति कर रहे हैं. सत्ता संरक्षण के कारण ऐसे माफिया का कोई बाल बांका भी नहीं कर सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments