HomeBiharजय श्रीराम' के जयघोष से राम मय हुआ पटना, राज्यपाल से लेकर...

जय श्रीराम’ के जयघोष से राम मय हुआ पटना, राज्यपाल से लेकर सीएम नीतीश तक पहुंचे ‘श्रीराम चौक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में रामनवमी की उत्साह चरम पर है. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से लेकर सीएम नीतीश कुमार तक रामनवमी के जुलूस का स्वागत करने डाक बंगला चौराहा ( श्रीराम चौक ) पहुंचे और जुलूस में शामिल राम, सीता और हनुमान के वेश में पहुंचे कलाकारों की आरती की.

श्रीराम चौक स्थित मुख्य कार्यक्रम स्थल पर बने मंच पर एक साथ राज्यपाल, सीएम, बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और अन्य कई दिग्गज मौजूद थे. यहां शहर के विभिन्न इलाकों से रामनवमी की शोभायात्रा और जुलूस पहुंच रही है. इन शोभायात्रा का राज्यपाल, सीएम और अन्य नेताओं ने स्वागत किया. साथ ही आरती भी उतारी गई.

राजधानी के विभिन्न मुहल्लों से रामनवमी के अवसर पर जुलूस और शोभा यात्रा निकाली गई. पूर्व की योजना के अनुसार 51 शोभा यात्रा का संगम श्रीराम चौक पर हुआ. इन शोभायात्राओं में लाखों की भीड़ शामिल है.

राम चौक पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, पटना की मेयर सीता साहू भी मुख्य मंच पर पहुंची. इसके साथ ही राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर और सीएम नीतीश कुमार ने जुलूस में शामिल श्रद्धालुओं का अभिवादन किया और संबोधित भी किया. इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी लोगों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments