HomeBiharपप्पू यादव का अनोखा ऑफर; घूसखोर का वीडियो बनाओ, इस नंबर पर...

पप्पू यादव का अनोखा ऑफर; घूसखोर का वीडियो बनाओ, इस नंबर पर भेजो, 25 हजार इनाम पाओ

लाइव सिटीज, पटना: पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भ्रष्टाचार से परेशान आम लोगों को एक अनोखा ऑफर दिया है। पप्पू यादव ने आम लोगों से कहा है कि भ्रष्ट कर्मचारियों और पदाधिकारियों का घूस मांगने या लेने का वीडियो बनाकर उन्हें भेजने वालों को वो 25 हजार रुपए का नकद इनाम देंगे।

पप्पू यादव ने साथ में भरोसा दिलाया है कि वीडियो भेजने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। सांसद बनने के बाद से यादव इलाके में कभी प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर को फीस के मसले पर चेतावनी देते नजर आते हैं तो कभी सरकारी कार्यालयों में काम ना होने से परेशान आम लोगों के सवाल उठाते दिखते हैं।

पप्पू यादव ने यह ऑफर तब दिया है जब कुछ दिन पहले अंचल पदाधिकारी श्रेया मिश्रा का घूस लेने का वीडियो वायरल हो गया था। पप्पू यादव ने लाइव हिन्दुस्तान से बातचीत में दो मोबाइल नंबर भी दिए हैं जिन पर बिहार के लोग किसी भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी का घूस मांगने या घूस लेने का वीडियो भेज सकते हैं। ये दोनों मोबाइल नंबर पप्पू यादव की टीम का है।

पहला नंबर है 9958228380 और दूसरा नंबर है 7838896138। आम लोग इन दोनों में किसी भी नंबर पर भ्रष्ट कर्मचारियों और अधिकारियों का रिश्वत मांगने या लेने का वीडियो बनाकर भेज सकते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि वो वीडियो भेजने वालों का नाम गुप्त रखेंगे और वीडियो भेजने वालों का वो 25000 रुपए के इनाम से प्रोत्साहन करेंगे। बशर्ते वीडियो नया हो और खुद से रिकॉर्ड किया गया हो। किसी और का बनाया वायरल वीडियो ना हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments