HomeBiharचुनावी महासमर को लेकर विपक्षी दलों का महामंथन जारी : खरगे का बड़ा...

चुनावी महासमर को लेकर विपक्षी दलों का महामंथन जारी : खरगे का बड़ा बयान, कहा : ‘कांग्रेस की पीएम पद में कोई दिलचस्पी नहीं’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी चुनावी महासमर को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच सियासी गुणा-भाग शुरू हो गया। केन्द्र में बीजेपी की सरकार को घेरने के लिए बेंगलुरु में 26 दलों का महाजुटान हुआ है, जहां पीएम मोदी के खिलाफ महामंथन हो रहा है।

फिलहाल विपक्षी दलों की महाबैठक जारी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस की प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर बरसते हुए कहा कि विपक्षी दलों के खिलाफ CBI का लगातार इस्तेमाल किया जा रहा है। झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। सरकारें गिराने के लिए रिश्वत भी दी जा रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारा इरादा सत्ता हासिल करना नहीं है बल्कि संविधान, लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय की रक्षा करना है।

गौरतलब है कि आज विपक्षी एकता की बैठक का दूसरा दिन है। विपक्षी दलों की बैठक 11 बजे से लगातार चल रही है। जानकारी के मुताबिक शाम 4 बजे बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया जाएगा, जहां सभी दलों के नेता अपने विचार रखेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments