HomeBiharसुपौल में लूटपाट के दौरान बाइक सवार पर बरसाई गोलियां, एक की...

सुपौल में लूटपाट के दौरान बाइक सवार पर बरसाई गोलियां, एक की मौत दूसरा घायल

लाइव सिटीज, आरा: राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर वार्ड-12 में आरा मिल के पास बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान बाइक सवार दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस दौरान उन लोगों से लूटपाट भी की गयी. सूचना पर पहुंची राघोपुर पुलिस ने दोनों को अस्पताल लाया. जहां घायल का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे तत्काल रेफर कर दिया गया.

इधर, घटना से आक्रोशित परिजनों ने सोमवार को एनएच 106 और एनएच 57 के क्रॉसिंग प्वाइंट पर जेपी चौक के पास शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. लोगों ने इस दौरान टायर जलाकर यातायात को पूर्ण रूप से बाधित कर दिया।

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बाहर रेफर कर दिया. जबकि दिलीप को मृत घोषित कर दिया. घायल संजय ने बताया कि गोली लगने के बाद जब वे दोनों गाड़ी से गिर गये, तो अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट भी की. इस दौरान अपराधियों ने गले से सोने का चेन, सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान लूट लिया और वहां से सिमराही की तरफ भाग निकले.

घटना के संबंध में डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. अनुसंधान किया जा रहा है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments