HomeBiharविधानमंडल की शीतकालीन सत्र का अंतिम दिन, शराबकांड में मुआवजे को लेकर...

विधानमंडल की शीतकालीन सत्र का अंतिम दिन, शराबकांड में मुआवजे को लेकर सदन में विपक्ष का हंगामा, जानें बीजेपी विधायकों ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आज बिहार विधान मंडल शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन है. 5 दिनों के इस सत्र में विपक्षी भाजपा ने लगातार जहरीली शराब को लेकर हंगामा किया. लेकिन, इस हंगामे के बीच में सरकार ने अपने विधायी कार्यों को पूरा कर लिया. भाजपा छपरा में हुए जहरीली शराब कांड को लेकर एक बार फिर सरकार को घेर रही है. सदन में बीजेपी विधायक जोरदार हंगामा कर रहे है. विधायकों का कहना है कि नीतीश सरकार शराबकांड में लोगों को मुआवजा दे.

इसको लेकर बीजेपी विधायक रामसूरत राय  कहा कि हमलगो विगत पांच दिनों से सदन को नहीं चलने दे रहे हैं. जहरीली शराब को लेकर हंगामा कर रहे है. फिर भी सरकार नहीं सुन रही है. जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है. इसको लेकर पीडित परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए. इसपर विचार करना चाहिए. अगर नीतीश कुमार से सीएम की कुर्सी नहीं संभल रही है तो सीएम पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए. सीएम नीतीश का कहना है कि शराब से मौत लोगों को मुआवजा देने का कोई रूल नहीं है, इसको लेकर बीजेपी विधायक रामसूरत राय  कहा कि नीतीश कुमार ने ही 2016 में नियम बनाया था. शराब पीने वाले की गलती नहीं है, शराब बेचवाने वाले की गलती है. बिहार में सरकार शराब बेचवा रही है. छपरा में जहरीली शराब पीने से बड़ें पैमाने पर लोगों की मौत हुई है.

आपको बता दें की जहरीली शराब से मौत मामले को लेकर लगातार सदन में विपक्ष के लोग हंगामा कर रहे है. विपक्ष के लोग सीएम नीतीश की इस्तीफे की मांग कर रहे है. बीजेपी मुआवजे पर जोर दे रही है. बीजेपी मुआवजा को लेकर नीतीश सरकार पर दबाव बना रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments