HomeBiharनीतीश कुमार के एनडीए में आने की अटकलों पर गिरिराज सिंह ने...

नीतीश कुमार के एनडीए में आने की अटकलों पर गिरिराज सिंह ने कहा – उनके लिए हम लोगों का दरवाजा बंद है..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सियासी गलियारों में इन दिनों तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहीं चर्चा है कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए के साथ जाने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर चर्चा है कि ललन सिंह चाहते थे तेजस्वी यादव सीएम बनें इसलिए उन्हें साइड कर दिया गया है. अब जब नीतीश कुमार ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी ले ली तो कहा जा रहा है कि वह एनडीए के साथ जा सकते हैं. इन सबको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नेबड़ा बयान दिया है.

गिरिराज सिंह से जब यह पूछा गया कि आपको लगता है कि जेडीयू टूट के कगार पर है? नीतीश कुमार ने फिर से पार्टी की कमान संभाल ली है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि जेडीयू पर नए साल में ग्रहण लगा हुआ है. इस सवाल पर कि नीतीश कुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं तो ऐसा कहा जा रहा है कि अब एक बार फिर से एनडीए में आ जाएंगे. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि हम लोगों का दरवाजा बंद है.

आरजेडी के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां सरस्वती पर विवादित बयान दिया है. इस पर गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कौन है फतेह बहादुर सिंह? ये जितने लोग हिंदू धर्म पर कटाक्ष करते हैं चाहे आरजेडी के मंत्री हों या विधायक हों, स्टालिन हों या यूपी का कोई हो, किसी में हिम्मत नहीं है, ये सभी कायर हैं. हिम्मत है तो कभी कुरान पर बोलकर देखें. कुछ मोहम्मद साहब पर बोलकर देखें. तब इनको पता चलेगा कि किसी के धर्म किसी की आस्था पर चोट पहुंचाने का क्या नतीजा होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments