HomeBiharरैलियों की डबल सेंचुरी पूरी होने पर तेजस्वी ने सहनी के साथ...

रैलियों की डबल सेंचुरी पूरी होने पर तेजस्वी ने सहनी के साथ काटा केक, बोले- VIP चीफ- लोगों को मिर्ची लगना तय 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवऔर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केक काटते हुए का वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें सहनी केक का पैकेट खोलते हुए तेजस्वी को बता रहे हैं कि आज वे लोग बिहार में 200 से अधिक सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. आज 5 सभाओं को जोड़कर कुल 205 रैलियां पूरी हो जाएंगी.

मुकेश सहनी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, ‘मैं पहली बार 200 से अधिक सभा को संबोधित करूंगा.’ उन्होंने तेजस्वी यादव से कहा कि आप पहले भी 200 से ज्यादा सभा को संबोधित कर चुके हैं लेकिन मेरे लिए यह पहली बार होगा कि मैं भी किसी चुनाव में 200 सभा को संबोधित करूंगा. तेजस्वी यादव ने बातचीत के क्रम में कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने 250 से अधिक चुनावी सभाओं को संबोधित किया था.

तेजस्वी यादव ने कहा की इस वीडियो में तेजस्वी यादव मुकेश सहनी से पूछते हैं कि केक काटने का आईडिया कहां से मिला? इस पर सहनी एनडीए के घटक दलों पर तंज कसते हुए कहते हैं, ‘विरोधियों को मिर्ची लगे, इसलिए वह यह कर रहे हैं. मेरे और आपके बीच में जो दोस्ती और भाईचारा हुई है, इससे बिहार में ही नहीं देशभर के विपक्षी दलों को मिर्ची लग रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments